गेम लांच से पहले ही 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हुए हैं।
‘कुकी रन’ सीरीज के साथ-साथ लोकल और कल्चरल एक्सपीरियंस मिलेगा।
अगले साल 2025 में भी कंपनी 3-4 नए गेम लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।
कंपनी इस साल की शुरुआत में Garuda Saga गेम भी लेकर आई थी, जो भारतीय थीम पर बेस्ड है।
टेक्नोलॉजी डेस्क। BGMI मेकर Krafton India ने अपने गेमिंग पोर्टफोलियो (gaming portfolio) का विस्तार किया है। बीजीएमआई की पॉपुलैरिटी के बाद कंपनी गेमर्स के एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने के लिए ‘कुकी रन इंडिया’ (Cookie Run India) गेम लेकर आई है। साथ ही क्राफ्टन (Krafton India) ने 2025 के लिए अपनी फ्यूचर प्लानिंग भी बताई है।
इसे भी जरूर पढ़ें-WhatsApp पर आया मजेदार फीचर, अब डबल-टैप करते ही आ जाएगी इमोजी
कैजुअल रनर मोबाइल गेम कुकी रन इंडिया (Cookie Run India) 11 दिसंबर से गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) और एपल ऐप स्टोर (Apple App Store) पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होने वाला है। पब्लिक बीटा में आने से पहले ही गेम के 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। कंपनी इस गेम को भारतीयों को ध्यान में रखते हुए लेकर आई है। इसमें ग्लोबली पॉपुलर ‘कुकी रन’ (Cookie Run India) सीरीज के साथ-साथ लोकल और कल्चरल एक्सपीरियंस मिलेगा। साथ ही गेम में गुलाब जामुन और काजू कतली जैसी मिठाइयों से मिलते-जुलते कैरेक्टर्स की पेशकश की गई है। इसमें गेमिंग को मजेदार करने के लिए कुछ अनूठे एलिमेंट्स और लोकल इन-गेम इवेंट (local in-game events) भी मिलते हैं।
Krafton India इंडिया के लिए 2024 शानदार रहा है। अगले साल 2025 में भी कंपनी 3-4 नए गेम लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इस साल बीजीएमआई (BGMI) के सबसे पॉपुलर गेम बीजीएमआई (popular game BGMI) ने 20 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड का आंकड़ा पार किया है। ईस्पोर्ट्स व्यूअरशिप (esports viewership) में भी नए रिकॉर्ड बने हैं।
कंपनी भारत में बुलेट ईको इंडिया गेम (Bullet Eco India game) भी ऑफर करती है। इसके अलावा, कंपनी इस साल की शुरुआत में Garuda Saga गेम भी लेकर आई थी, जो भारतीय थीम (Indian theme) पर बेस्ड है। इसमें गोली, बंदूक, बारूद या बम की बजाय धनुष-बाण का इस्तेमाल किया गया है। बता दें गेम को क्राफ्टन इंडिया (Krafton India) ने देवसिस्टर्स के साथ मिलकर तैयार किया है।